आपकी उलफ़त को हमने ज़िंदगी माना सदा,आपने तोड़ा है हमसे वास्ता वो जोड़ दो। आपकी उलफ़त को हमने ज़िंदगी माना सदा,आपने तोड़ा है हमसे वास्ता वो जोड़ दो।
वो है ज़िन्दगी वो है ज़िन्दगी
हर जगह गंदगी है, हर क्षेत्र में, जाँच लीजिएगा ! बात सही है। हर जगह गंदगी है, हर क्षेत्र में, जाँच लीजिएगा ! बात सही है।
रंग हलके ज़रूर पड़े हैं एहतियात से सफर कट ही जायेगा। रंग हलके ज़रूर पड़े हैं एहतियात से सफर कट ही जायेगा।
जन्मदात्री जननी है वो या किसी के आँगन की खुशहाली। जन्मदात्री जननी है वो या किसी के आँगन की खुशहाली।
तुम उसके लफ्जों को हक़ीक़त ना समझ लेना तुम उसके लफ्जों को हक़ीक़त ना समझ लेना